22 साल के ‘अदनान’ की तीन बीवियां, तीनों मिलकर खोज रहीं चौथी पत्नी, यही है इस्लाम ?

TREANDING

एक शख्स ने तीन शादियां की. तीनों पत्नियां उसके साथ रहती हैं. अब तीनो बीवियां मिलकर उसके लिए चौथी बीवी खोज रही हैं. ये कहानी है पाकिस्तान के सियालकोट की. इस समय सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में इस मामले पर चर्चा हो रही है. हालांकि, मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां नई बात नहीं है लेकिन तीन पत्नियों द्वारा चौथी की खोज करना हैरान करता है.

Three Wives of Pakistani Man Searching For Fourth Wife

हैरानी की बात ये है कि जिस शख्स ने अब तक तीन शादियां की हैं. उनका नाम है अदनान और वो सिर्फ 22 साल के हैं. इतनी कम उम्र में उनकी तीन बीवियां हैं. अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी. दूसरी 20 की उम्र में और तीसरी पिछले साल हुई यानी 21 साल की उम्र में हुई थी.

Three Wives of Pakistani Man Searching For Fourth Wife

अदनान की बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा. अब तीनों बीवियां मिलकर जौ चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं उसका नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए. इनका मानना है कि इससे घर में खुशियां रहती हैं. अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं.

Three Wives of Pakistani Man Searching For Fourth Wife

अदनान की पहली बीवी शुंभाल से तीन और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं. शुबाना के एक बच्चे को तीसरी बीवी शाहिदा ने गोद ले लिया है. आज के महंगाई के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है. अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं. अदनान की तीनों पत्नियां यह आरोप जरूर लगाती है कि अदनान तीनों को पूरा समय नहीं दे पाते.

Three Wives of Pakistani Man Searching For Fourth Wife

हालांकि, तीनों पत्नियां अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है. कोई उनका खाना बनाती है. कोई कपड़े धुलती है तो कोई साफ-सफाई का ध्यान रखती है. अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं. अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *