हर जगह भाजपा ने दिखाया दमदार प्रदर्शन, बोले सीएम रुपाणी- ‘अभी तो बस ट्रेलर है’

TREANDING

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा उपचुनाव में भाजपा सभी आठ सीटों पर काफी आगे निकल गई है, और सामने आ रहे रूझानों की मानें तो इन सभी सीटों पर बीजेपी की जीत तय है। ऐसे में कांग्रेस का खेमा भी खामोश नजर आ रहा है। बता दें कि भाजपा के इस दमदार प्रदर्शन पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने इस जीत को लेकर कहा कि, ये उपचुनाव तो अभी महज ट्रेलर समान है, भाजपा आगामी पंचायत चुनाव निकाय चुनाव तथा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जोरदार प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि गुजरात में हुए आठ सीटों पर उपचुनाव को लेकर पहले से ही आश्वस्त नजर आ रही थी। हालांकि नतीजें भी उसी के मनमुताबिक सामने आ रहे हैं। बता दें कि सीएम रुपाणी ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस की हार उसकी नाव में आखिरी कील साबित होगी। रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस समाज में अफवाह फैलाकर चुनाव में फायदा लेने की कोशिश करती है, लेकिन गुजरात की जनता ने उन को सफल नहीं होने दिया।

वहीं इस धाकड़ जीत को लेकर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, जनता ने सरकार के काम पर विश्वास जताते हुए उपचुनाव में सभी आठ सीट पर जीत दिलाई है। नामांकन के बाद से ही भाजपा प्रत्याशियों की जीत तय थी गुजरात में कांग्रेस का अस्तित्व संकट में है। कांग्रेस नेता गलत बयानी करके सरकार व भाजपा नेताओं को बदनाम करने का विफल प्रयास करते हैं।

उन्होंने कहा कि, “गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के सभी आठ उम्मीदवारों को निर्णायक जीत दिलाकर भाजपा के काम पर अपनी मुहर लगा दी है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा गुजरात की विजय रुपाणी सरकार जनता के हित के लिए काम करती है। गुजरात की जनता ने जनकल्याणकारी कामों पर अपना भरोसा जताया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *