बिहार: BJP की बढ़त पर बोले CM योगी- एक बार फिर से साबित हो गया ‘मोदी है तो मुमकिन है’

TREANDING

बिहार में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है। बता दें, शाम पांच बजे तक बीजेपी ने राज्य की दो सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 67 सीटों पर आगे चल रही है।

वहीं रुझानों के मुताबिक राज्य में NDA की सरकार बनती हुई दिख रही है। कई राज्यों के उपचुनावों में भी BJP को जीत मिलती नजर आ रही है। जिसमें मध्य प्रदेश एक मुख्य राज्य है।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, ‘बीजेपी ने आज पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा जी के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है मैं इसके लिए पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं।’

मोदी है तो मुमकिन है’

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा, ‘बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।’ वहीं बिहार में महागठबंधन से राजद 68 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 20 सीट, माकपा 3 सीट, भाकपा-माले 12 सीट, भाकपा 3 सीटों पर पर आगे चल रही है।

बहुजन समाज पार्टी दो सीट पर आगे चल रही है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम 2 सीट पर आगे चल रही है। निर्दलीय 4 सीटों पर आगे चल रहे हैं। राजग से अलग होकर चुनाव लड़ने वाली चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी सिर्फ दो सीटों पर बढ़त बनाये हुए है। लोजपा ने चुनाव में जदयू के उम्मीदवारों के मुकाबले अपने उम्मीदवार खड़े किये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *