हरियाणा: गुंडों ने पुजारी को बल्ले से पीटकर किया अधमरा, गंभीर हालत में मथुरा के अस्पताल में भर्ती

TREANDING

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसमें एक पुजारी को कुछ लोग क्रिकेट के बल्ले से पीट रहे हैं। घटना हरियाणा, फतेहगढ़ जिले स्थित भट्टू कलाँ ब्लॉक के ढाबी कलाँ गाँव की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुजारी की पहचान 26 वर्षीय कैलाश शर्मा के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले स्थित एक गाँव के निवासी हैं। वह पिछले दो सालों से अपने भाई रामजी के पास हरियाणा में भट्टू कलाँ गाँव में रह रहे हैं।

आज से लगभग 6 महीने पहले उन्हें ढाबी कलाँ गाँव के मंदिर का पुजारी बनाया गया था। सोमवार (नवंबर 02, 2020) को गाँव के कई युवाओं ने उस पुजारी पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, हमलावरों ने इस क्रूर कृत्य का वीडियो भी बना लिया जो पूरे इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुका है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुजारी को हमलावर क्रिकेट के बल्ले से बुरी तरह पीट रहे हैं और इस दौरान वह पुजारी लगातार खुद पर दया करने की याचना करते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुजारी की चीख-पुकार सुनने के बाद गाँव के लोग मौके पर पहुँचे और उसे हमलावरों से बचाया। इसके बाद गाँव वालों ने पुजारी के परिवारों को भी इस मामले की सूचना दी, घटना की जानकारी मिलते ही पुजारी का भाई और उसके पिता चरण दास घटनास्थल पर पहुँचे और उसे अपने साथ गाँव (मध्य प्रदेश) लेकर गए। पुजारी का परिवार घटना का वीडियो देख कर दहशत में था। इतना ही नहीं पुजारी के पिता ने उसका उपचार हरियाणा में कराने के बजाय मध्य प्रदेश के अस्पताल में भर्ती कराने का निर्णय लिया।

घर जाने के दौरान जब रास्ते में पुजारी कैलाश शर्मा की स्थिति बिगड़ी तब उन्हें मथुरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। कैलाश के पिता चरण दास ने इस घटना पर कहा कि उनके बेटे पर बुरी तरह हमला हुआ है और वह हमलावरों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की माँग करते हैं।

परिवार के लोगों ने कहा कि मेडिकल परीक्षण के आधार पर हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारी राजपाल का कहना था कि अभी तक उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *