कांग्रेस जिलाध्यक्ष “कहता था इसबार कॉंग्रेस को वोट देना” फिर लड़की ने चप्पलों से पीटा ?

TREANDING

उत्तर प्रदे’श के जालौन में छेड़’छाड़ और फोन पर अश्ली’ल बातें करने का आरोप लगा’कर कांग्रे’स जिलाध्यक्ष को पीटने के मामले में दोनों लड़’कियों ने पुलि’स को कॉल रिकॉ’र्डिंग सौंपी है। युवति’यों ने आरो’प लगाया कि जिला’ध्यक्ष काफी दिनों से उनके साथ छेड़’छाड़ के साथ ही फोन कर अश्ली’ल बातेें करता था। वह अकेले में मिलने के लिए भी बुला’ता था

पुलि’स से शिकायत करने की बात कहने पर धम’की भी दी। बता दें, रविवार की दोप’हर रेलवे स्टे’शन के पास दो युव’तियों ने कांग्रे’स जिला’ध्यक्ष अनु’ज मिश्रा को मिलने के लिए बुलाया और जूताें से पिटाई कर दी थी। इस बीच एक यु’वती ने पिटाई का वीडियो बना’कर सोशल मी’डिया पर वाय’रल भी कर दिया था। युव’तियों की तह’रीर पर छेड़’खानी की रिपोर्ट दर्ज कर जिला’ध्यक्ष को थाने में बैठा लिया गया था।

छेड़खानी, फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप

एस’पी डॉ. यश’वीर सिं’ह ने जांच सीओ सिटी और महिला थाना प्रभारी को सौंपी है। कांग्रे’स जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को दो युवतियों ने दोपहर 12 बजे के आस’पास रेलवे स्टे’शन के पास मिलने को बुलाया था। अ’नुज मिश्रा जैसे ही रेलवे स्टे’शन पर पहुंचे दोनों युव’तियों ने चप्पलों और थप्पड़ों से पि’टाई शुरू कर दी थी। जिलाध्यक्ष ने कई बार युवति’यों के पैर पकड़ कर माफी मांगी, ले’किन वह पीटतीं रहीं।

लगाया छेड़खानी, फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप

एक यु’वती ने पिटाई का वीडि’यो सोशल मी’डिया पर शा’म चार बजे के आसपास वायरल कर दिया। युव’तियों ने आरोप लगाया कि जिला’ध्यक्ष काफी दिनों से उनके साथ छेड़’छाड़ करने के साथ फोन कर अश्ली’ल बातेें कर रहा था। अकेले में मिलने के लिए भी बु’लाता था।। पुलिस से शिका’यत करने पर जान से मारने की धम’की देता था।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष को जूतों से पीटने वाली युवतियां

उधर, अनुज मिश्रा ने उधारी का पैसा मां’गने पर सा’जिश के तहत मारपीट की बात कही थी। अनुज ने बताया कि उनकी बि’ल्डिंग मैटे’रियल की दुकान से मका’न के नि’र्माण के लिए युवतियों ने ईंट व गि’ट्टी ली थी। पैसे मां’गने के लिए फोन किया तो स्टेशन रोड पर युवतियों ने बुलाया था। कोत’वाल ने बताया कि युवतियों ने जिला’ध्यक्ष जो आरोप लगाए हैं इसकी सच्चाई जा’नने के लिए युव’तियों की काॅल डिटेल निकाली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *