छेड़छाड़ करने पर महिला ने ‘कांग्रेसी जिलाध्‍यक्ष’ को चप्पलों से दौडा-दौडा कर पीटा, देखे विडिओ

TREANDING

उत्तर प्रदेश के जालौन जिला कांग्रेस अध्यक्ष पर मोबाइल से अश्‍लील संदेश भेजने का आरोप लगाते हुए पार्टी की एक कार्यकर्ता ने एक अन्य लड़की के साथ मिलकर रविवार को कथित तौर पर चप्पलों से पिटाई कर दी।

लड़की की तहरीर पर पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को नसीहत दी है।

मृत्‍यंजय ने रविवार की शाम को ट़वीट किया, ‘हाथरस से जालौन की दूरी कुछ घंटो की ही है। प्रियंका गांधी जी, जरा गाड़ी निकालकर अपने जिलाध्‍यक्ष से पूछ आइए- महिलाओं और बच्चियों से छेड़खानी करना कब बंद करेंगे।’

 

ध्‍यान रहे कि हाथरस में दलित समुदाय की युवती से कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और हत्‍या के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व वाली सरकार को कठघरे में खड़ा किया और मौके पर जाकर पीडि़त परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताई थी ।

प्रदेश कांग्रेस नेतृत्‍व ने जालौन मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्‍काल प्रभाव से एक प्रतिनिधि मंडल का गठन कर जांच के लिए भेजा है।पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर यशवीर सिंह ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर यह मामला संज्ञान में आया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, ‘‘यह पता चला कि कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष अनुज मिश्र की उरई रेलवे स्‍टेशन के पास दो लड़कियों ने चप्‍पलों से पिटाई कर दी ।’’ उन्होंने मामले का संज्ञान लेकर महिला थानाध्‍यक्ष को लड़कियों के घर भेजा और उनसे पूछताछ की गई ।

उरई के क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर लगभग दो बजे डकोर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती ने कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष मिश्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी चप्‍पलों से पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि लड़की ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कोतवाली उरई में तहरीर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *