SP नेता ने दशहरे पर दिया Ad लिखवाया- “अच्छाई पर बुराई की जीत” लोग उड़ाने लगे अखिलेश का मजाक!

UTTAR PRADESH

नई दिल्ली। दशहरे के मौके पर जहां सोशल मीडिया पर लोगों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं तो वहीं समाजवादी पार्टी के एक नेता द्वारा अखबार में दिया गया विज्ञापन सुर्खियों में रहा। बता दें कि सोशल मीडिया पर इसकी एक फोटो भी वायरल हो रही जिसे भाजपा महिला मोर्चा की नेता प्रीति गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में विकल्प जैन नाम के एक शख्स की बड़ी फोटो के साथ दशहरे की शुभकामनाएं दी गई हैं।

इस विज्ञापन में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की भी फोटो इस विज्ञापन में लगी हुई है। हालांकि इस विज्ञापन को लेकर लोग मजाक इसलिए उड़ा रहे हैं क्योंकि इस फोटो में जहां लिखना था ‘बुराई पर अच्छाई’ की जीत वहांं पर ‘अच्छाई पर बुराई’ की जीत लिखा हुआ है। हालांकि ये लिख होना गलती से है या फिर इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है, ये कहना मुश्किल है और ना ही हम इसकी पुष्टि करते हैं।

Vikalp Jain Dussehara Ad

एक यूजर ने इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, “हो सकता है यह विपरीत मार्केटिंग हो कि वैसे तो कोई पूछेगा नहीं ऐसे करके ही प्रतिक्रिया मिल जाए कैसे भी”

priti Gandhi reply

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *