निकिता मर्डर: बोला भाई- “हिन्दू की बेटी है तो क्या कोई कुछ भी करेगा,अब यहा हर एक हिन्दू हथियार उठाएगा “

TREANDING

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित तौफीक के अलावा अब पुलिस ने दूसरे आरोपित रेवान को भी धर-दबोचने में कामयाबी पाई है। मृतका के परिजनों ने इसे ‘लव जिहाद’ का मामला बताया है। निकिता तोमर हत्याकांड के दोनों ही आरोपितों को नूँह से गिरफ्तार किया गया। परिजन अब बल्लभगढ़-सोहना मार्ग पर धरने पर बैठ गए हैं।

निकिता तोमर के भाई नवीन ने आरोप लगाया है कि इससे पहले भी तौफीक ने उनके बहन के अपहरण का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने उस समय कोई कार्रवाई नहीं की। एसीपी मुख्यालय आदर्श दीप मौके पर पहुँचे हुए हैं। तौफीक को मंगलवार (अक्टूबर 27, 2020) को ही कोर्ट में पेश कर के उसे रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस आयुक्त ने भी पिछली रात पीड़ित परिजनों से मिल कर दूसरे आरोपित की गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया था।

ये वारदात अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने हुई थी। अब परिजन धरने पर बैठे हुए हैं, जहाँ पुलिस को भी भारी संख्या में तैनात किया गया है। माँ ने कहा है कि जब तक दोषियों का एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक वो अपनी बेटी का अंतिम-संस्कार नहीं करेंगी। वहीं भाई ने कहा कि जिस तरह उनकी बहन को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारी गई, दोषियों का भी एनकाउंटर हो, ताकि आगे किसी बहन-बेटी के साथ इस तरह का हादसा न हो।

देश की राजधानी से 63 किलोमीटर दूर हुए इस हत्याकांड के दौरान निकिता तोमर की सहेली भी उसके साथ में थी, जो उसे बचाने की कोशिश कर रही थी। आई-20 कार से आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था। सड़क पर कई अन्य लोग भी थे, जो तमाशबीन बने रहे। प्रदर्शन कर रहे पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें वहाँ प्रताड़ित किया है और महिला पुलिसकर्मी के बिना ही उन्हें वहाँ से हटाने की कोशिश हुई।

पीड़िता के भाई ने कहा कि अगर प्रशासन कार्रवाई में सक्षम नहीं है तो वो खुद कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हिन्दू की बेटी है तो क्या कोई कुछ भी करेगा, अगर वही मुस्लिम की बेटी होती तो सारा प्रशासन यहाँ इकट्ठा हो जाता। साथ ही कहा कि इससे पहले पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, क्या वो उनके बहन के मरने का इंतजार कर रहे थे? परिजनों ने कहा कि न्याय नहीं हुआ तो वो खुद हथियार उठाएँगे।

निकिता तोमर के भाई ने न्याय के लिए उठाई आवाज़

निकिता तोमर के घरवालों ने आरोप लगाया है कि निकिता पर तौफीक धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। तीन साल पहले इस संबंध में पंचों के सामने फैसला भी हुआ, लेकिन अभी हाल में दोबारा तौफीक ने लड़की के संपर्क में आने का प्रयास किया। उसने बार बार निकिता को यही कहा, ‘मुस्लिम बन जा हम निकाह कर लेंगे’ मगर जब लड़की ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *