पीड़ित हिन्दू राहुल के परिवार को बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा व कपिल मिश्रा देंगे 10 लाख रुपया, जाने क्यू ?

TREANDING

दिल्ली के राहुल राजपूत को कुछ मुस्लिम युवकों ने घेर कर मार दिया था। चूंकि आरोपी मुस्लिम थे और मरने वाला युवक हिंदू दलित इसलिए इस मुद्दे पर देश की मेंस्ट्रीम मीडिया ने मौन साध लिया और नेता नगरी के तमाम गिद्ध जो हाथरस मुद्दे पर अपनी बांटो और राज करो की दृष्टि जमाए बैठे थे सेकुलर वाद के बिल में घुस गए।

तमाम हल्ले के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और तेजिंदर बग्गा ने आदर्शनगर जाकर राहुल के परिवार से मुलाकात की और उनके पिता की टैक्सी के खर्च और बहन की पढ़ाई की शिक्षा का जिम्मा अपने ऊपर लिया। मदद के लिए हजारों हाथ उठे और अब राहुल के परिवार को यह दोनों बीजेपी नेता मिलकर ₹10,00,000 की आर्थिक मदद देने जा रहे हैं इसमें से ₹8,00,000 सोशल मीडिया के जरिए इकट्ठा हुआ है और ₹2,00,000 फिल्म निर्माता मनीष मुद्रा ने दिया है।

जाहिर है जिस तरह से सरेआम देश की राजधानी दिल्ली में एक हिंदू दलित युवक की हत्या कर दी गई और उसके बाद इस हत्या पर राजनीतिक साजिश के तहत मौन साध लिया गया उससे इस देश में दशकों से हुई कुटिल राजनीति की सडांध आती है। ऐसे में बीजेपी के युवा नेता तजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा का पीड़ित परिवार के पक्ष में सामने आना कहीं ना कहीं राहत की खबर जरूर देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *