आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हो रहा भयंकर विरोध, लोग बोले-तुम्हारा कैरियर खत्म करेंगे

Latest Job

Lal Singh Chaddha आने से पहले ही Twitter पर होने लगी troll Bollywood Desk -आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीजहोने को है और ऐसे में करीना कपूर का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

उस पर उनके द्वारा कहा जा रहा है कि तुम मत जाओ मूवी देखने किसने तुम्हें फोर्स किया है पर इसको लेकर ट्विटर पर trollers में करीना कपूर को troll कर दिया है और #Boycotlalsinghchaddha troll की जा रही है लाल सिंह चड्ढा Movie के Release के पहलेही हंगामा शुरू हो गया है और trolleres द्वारा कहा जा रहाहै कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में न बोलने वालों को सबक सिखाना है ।

करिए जैसे कि खबर है किआमिर खान  इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। बीते दिन करीना ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए साझा किया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। वही, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, “कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है।

हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी। ” Also Read – Bollywood के Glamour का Calender 2021,Woman’s Attitude पर Focus आमिर का परिश्रम और समर्पण उल्लेखनीय है। हालिया परिदृश्य के बीच और पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है,

आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है। आमिर खान और करीना कपूर लालसिंह चड्ढा मूवी में शूटिंग के दौरान ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Bollywood Movie Lal Singh Chaddha).टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है।

अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था। Also Read – कालीन भैया screen पर कब वापस आएंगे UK में Mirzapur का जबर्दस्त Craze आमिर की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है।

1 thought on “आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हो रहा भयंकर विरोध, लोग बोले-तुम्हारा कैरियर खत्म करेंगे

  1. According To Morality Of Our Whole’s Real Boss Lord 🙏 Krishan That Sometime God 🙏 Provides Wrongly Humans Generations To Such Those Persons,Who Have To Obtain Selves Animals Generations.Afterwards Such The Same Persons Accordingly Ever Preferr To Obtain Corporations Of Human’s Generations.Some Time They Ever Preferr To Obtain Selves Cooperations From The Others Like Humans Generations.But When They Not Obtain As Desire Then They Accordingly Ever Preferr To Probe Selves Animation By The Cooperations Of Selves Same Generations Without Hesitations.Accordingly Thisone Moohan Kaala Jaanwar Insaan Musalman Proved For Self Without Hesitation.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *