सुशांत के फैन ने दान में दी अपनी यूट्यूब की कमाई, बहन श्वेता ने किया रिएक्ट

TREANDING
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पिछले चार महीनों से अलग-अलग तरीके से दिवंगत अभिनेता के लिए इंसाफ की आवाज़ उठा रहे हैं। भूख हड़ताल पर बैठने से लेकर गरीब बच्चों को टी-शर्ट और मास्क बांटने तक, सुशांत वॉरियर्स ने अपने हीरो की विरासत को जिंदा रखने के लिए कई कदम उठाए हैं। अब एक ताजा उदाहरण एक यूट्यूबर का सामने आया है जिसने अपने चैनल की सारी कमाई चैरिटी में दे दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन वरुण कपूर ने घोषणा की कि उन्होंने न्यूयॉर्क शहर के विवेकानंद सोसाइटी को $ 731.90 (53,000 रुपये से अधिक) दान किया है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत के लिए बनाए अपने चैनल से कमाया सारा मुनाफ़ा दान कर दिया है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका कभी चैनल का मुद्रीकरण करने का इरादा नहीं था।

फैन के इस कदम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, यूएसए में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि ये संगठन स्वामी विवेकानंद द्वारा ‘मानवता का उत्थान’ करने के लिए शुरू किया गया था। उन्होंने याद किया था कि कैसे उनके भाई स्वामी विवेकानंद और उनके काम को बहुत मानते थे। उन्होंने उम्मीद की कि ‘ईश्वरीय शक्ति’ उनके साथ बनी रहेगी और उनके भाई को इंसाफ जरूर मिलेगा।

श्वेता ने हाल ही में सुशांत द्वारा ट्वीट की गई एक कविता भी साझा की थी। चूंकि भारत में इस समय नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है, उन्होंने देवी दुर्गा का एक मंत्र पोस्ट किया।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1317136467219468291?s=20

इस बीच, पटना और वाराणसी में शुरू हुई 3 शहरीय पदयात्रा हाल ही में कोलकाता में भव्य तरीके से संपन्न हो गई है। सुशांत के बैनर और टी-शर्ट के जरिए, फैंस ने न्याय और सच के लिए आवाज़ उठाई और अपने चहेते स्टार के लिए नारे लगाए।

सुशांत सिंह राजपूत केस 

सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। मामले के तीन अलग-अलग एंगल की तीन अलग-अलग एजेंसियां- CBI, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही हैं। डॉक्टरों की एक टीम द्वारा कथित तौर पर हत्या के एंगल को खारिज करने के बाद, CBI ने स्पष्ट किया कि वे अभी भी हर एंगल से जांच कर रहा है। वही, उन्होंने हाल ही में उन सभी मीडिया रिपोर्टों को भी खारिज कर दिया है जिसमें दावा किया गया था कि एजेंसी की जांच खत्म हो गई है या वे अपने निष्कर्ष पर पहुंचने वाली है। CBI ने कहा कि वे अभी भी जांच कर रही है।

इस बीच, मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को हाल ही में एक महीने बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उन्हें ड्रग कार्टेल का हिस्सा होने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *