‘बीच सड़क पर रेप होना चाहिए’: कंगना रनौत के ‘नवरात्रि पोस्ट” पर बोला जेहादी वकील मेहंदी रेजा

TREANDING

सोशल मीडिया पर एक अधिवक्ता ने न सिर्फ कंगना रनौत के लिए अपनी घृणित मानसिकता का परिचय दिया, बल्कि महिलाओं के प्रति अपनी ओछी सोच का भी नंगा प्रदर्शन किया। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने लिखा, “बीच सड़क पर इसके साथ बलात्कार किया जाना चाहिए“। एक वकील द्वारा इस तरह की टिप्पणी से लोग भी हतप्रभ नज़र आए।

दरअसल, शनिवार (अक्टूबर 17, 2020) को नवरात्रि का पहला दिन था और इस दिन देवी के प्रथम स्वरूप माँ शैलपुत्री की पूजा की जाती है। इस मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पारम्परिक भारतीय परिधान में अपनी 3 तस्वीरें शेयर की और और पूछा कि मेरे अलावा और कौन-कौन नवरात्रि के अवसर पर उपवास कर रहा है? तस्वीरों के बारे में उन्होंने बताया कि इन्हें नवरात्रि के पहले दिन के अवसर पर क्लिक किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस दौरान कहा कि वो भी फास्टिंग कर रही हैं। हाँ, इस पोस्ट में वो महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को भी लताड़ लगाना नहीं भूलीं और अपने खिलाफ एक और FIR दर्ज किए जाने की चर्चा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की ‘पप्पू सेना’ उन्हें लेकर इतनी चिंतित क्यों है, वो जल्द ही उनसे मिलने वाली हैं। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो कुछ ही दिनों में मुंबई का रुख करने वाली हैं।

कंगना रनौत के पोस्ट पर मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) का कमेंट

इसी फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने ‘बीच सड़क पर कंगना रनौत का बलात्कार किया जाना चाहिए‘ वाली टिप्पणी की। उससे एक व्यक्ति ने पूछ डाला कि क्या वो सच में अधिवक्ता है? उसके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, वो ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। उसने भुवनेश्वर स्थित ‘आर्या स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस’ से पढ़ाई की है।

स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद कर रहा है आईडी हैक होने का दावा

जैसे ही उसकी ओछी टिप्पणी का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ, उसने दावा किया कि ये उसने नहीं लिखा है। उसने दावा किया कि शनिवार को उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी और उसका प्रयोग करते हुए किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट कर दी। उसने सफाई देते हुए कहा कि किसी भी महिला या समुदाय को लेकर उसके ऐसे विचार नहीं हैं। उसने दावा किया कि वो काफी शॉक्ड है और माफ़ी माँगता है।

 

वकील मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने लिखा, “मैं लोगों से अपील करता हूँ कि वो मेरी माफ़ी स्वीकार करें और मुझे क्षमा कर दें। इससे जिन लोगों की भावनाएँ आहत हुई हैं, उसके लिए मैं शर्मिंदा हूँ।” उसके फेसबुक पोस्ट्स को भी देखें तो वो विदेशी मीडिया की खबरों का सहारा लेकर भारत में कोरोना के मामलों को लेकर निशाना साध रहा था। अब कंगना पर टिप्पणी के स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद उसने इन आरोपों से इनकार कर दिया है।

बता दें कि बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से कथित तौर पर सांप्रदायिक घृणा फैलाने के लिए दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे, जिसके बाद FIR दर्ज की गई। मुन्नवर अली और साहिल अशरफ सैयद नामक दो व्यक्तियों ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *