Tanishq विज्ञापन :- जिहादी को नौकरी पर रखना मतलब अपना भविष्य खराब करना,देख लो सारा खेल

TREANDING

मंसूर खान नामक जिहादी है उस तनिष्क के विज्ञापन के पीछे जिधर मुस्लिम परिवार में हिन्दू लड़की की गोद भराई की रस्म दिखा रहे हैं

लोगों ने जम कर बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं लोग मैसेज यह भी चला रहे हैं कि इस बार दीपावली में तनिष्क का दिवाला निकाल देंगे। हम भी चाहते हैं कि हर राष्ट्रवादी इस विषय पर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल से एक पोस्ट अवश्य करें व अपने मित्रों से भी करने को कहें। उदाहरण

एक जिहादी को काम पर रखना कितना ख़तरनाक होता है शायद रतन टाटा को भी पता चल गया होगा।

शायद ईरान में इस्लाम द्वारा रोंद दिये गए पारसियों की कहानी नाव में बचकर भारत शरण लेने आए रतन टाटा के परिवार ने उनको नहीं सुनाई, अपने पर बीते जिहाद की आप बीती नहीं सुनाई।

अन्यथा इतने बड़े पद पर किसी जिहादी को रखना कम से कम भुक्तभोगी पारसी समाज तो नहीं करता। आज भी किसी ऐसे मुद्दे पर टाटा का क्या किसी का भी विज्ञापन आ गया जो मुस्लिम समाज की सच्चाई, मुहम्मद की सच्चाई उनकी किताब से ही कोट कर के बता दें तो मुसल्लम ईमान वाले उसका पूर्ण बहिष्कार करने से चूकेंगे नहीं।

वो बहिष्कार करते हैं तो उनकी सुनी जाती है, वो रोना धोना करते हैं, अपनी माँग रखते हैं तभी माँग नजर में आती है। और नजर में आती है तो सुनी भी जाती है। आप स्वयं ही देख लें, कोई मां भी तरह तक बच्चे को दूध नहीं पिलाती जब तक बच्चा भूख से रोए न, आपको कंपनी में अच्छा इन्क्रिमेंट तब तक नहीं मिलता जब तक आप अपनी डिमांड रखते नहीं। इसमें आपके कंपनी की गलती या बच्चे की माँ की गलती नहीं है अपितु अपनी जरूरत सामने नहीं रखने वाले की गलती है।

चिंतन

आप ये चिन्तन अवश्य करें कि कहीं मौन रहकर, विरोध न कर के, अन्यायों को सहकर, हम हिंदू समाज कोई बड़ी सामाजिक गलती तो नहीं कर रहे जिसका फल कहीं न कहीं हमारी आने वाली पीढ़ी को भुगतना होगा।

सीख :-

आप भी सदा ध्यान रखें कोई भी जिहादी जन्नत के लिए जब अपनी जिंदगी की परवाह नहीं करता तो आपकी जिंदगी, आपकी बहन बेटी की जिंदगी या फिर आपके बिजनेस की परवाह क्या करेगा …..

टीवी पर दिखाते क्या हैं और असल में लव जिहाद से फँसाई गई लड़की का होता करता है उस पर एक व्यंग्य

टीवी पर दिखाते क्या हैं और असल में लव जिहाद से फँसाई गई लड़की का होता करता है उस पर एक व्यंग्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *