सुशांत के दोस्तों और फैंस का तीन शहरों में बड़ा कार्यक्रम, टी-शर्ट और मास्क के जरिए CBI से जल्द फैसला सुनाने की अपील

TREANDING

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज ठीक चार महीने हो गए हैं लेकिन फैंस अभी तक उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। जबकि अबतक सुशांत मामले में दुनियाभर में कई आंदोलन शुरू हो चुके हैं, फैंस अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच में तेजी लाने का अनुरोध कर रहे हैं। ये मांग करते हुए, फैंस ने देश के तीन अलग-अलग शहरों में एक बड़ी रैली का आयोजन किया है।

14 अक्टूबर को पटना में पहला कार्यक्रम होगा जिसमें गरीब बच्चों और लोगों को सुशांत के टी-शर्ट और मास्क दिए जाएंगे, शांतिपूर्ण रोड प्रोटेस्ट होगा, सुशांत के ऊपर उनके दोस्तों द्वारा भाषण दिया जाएगा और कैंडल मार्च निकाला जाएगा। 15 अक्टूबर को, वाराणसी में मार्च की योजना बनाई गई है जिसमें सुशांत की आत्मा की शांति के लिए गंगा घाट पर गंगा आरती, यज्ञ और दान दक्षिणा शामिल है। 17 अक्टूबर को कोलकाता में सुशांत के लिए रैली निकाली जाएगी। इस कार्यक्रम में सुशांत के लिए दुर्गा पूजा, घर घर जाकर सुशांत के ब्रोचर वितरण और उनके लिए कैंडल मार्च शामिल है।

इस कार्यक्रम के आयोजकों में से एक सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर हैं जिन्होंने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा, “केवल पटना ही नहीं, अगर जरूरत पड़ी तो हम भारत के बाहर भी जाएंगे, ताकि सुशांत सिंह राजपूत के लिए समर्थन इकट्ठा किया जा सके और उनके न्याय के लिए आवाज़ और ऊंची उठाई जा सके। उन्होंने कहा कि हम भूख हड़ताल नहीं कर सकते इसलिए अब हम 10-15 योजनाएं लेकर आए हैं, लोग देखेंगे कि हम सुशांत के लिए सड़कों पर हैं।”

ये भी पढ़ेंः सुशांत केसः ‘राब्ता’ डायरेक्टर दिनेश विजान के घर पर ED का छापा, फिल्म की पेमेंट की होगी जांच

ये रहा पूरा शेड्यूल:

 

14 अक्टूबर को पटना में मेमोरियल यात्रा

(1) सुबह 10 बजे से 12 बजे तक

गरीब बच्चों और प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों को सुशांत के नाम के टी-शर्ट और मास्क दिए जाएंगे।

(2) दोपहर 12-2 बजे

शांतिपूर्ण सड़क प्रदर्शन होगा।

(3) 2-4 बजे

सुशांत के ऊपर उनके दोस्तों द्वारा भाषण दिया जाएगा।

(4) 4-6 बजे

करगिल चौक के पास गांधी मैदान में कैंडल मार्च होगा।

 

15 अक्टूबर को वाराणसी में मेमोरियल यात्रा

(1) सुबह 10 से दोपहर 4 बजे

गंगा घाट पर गंगा आरती, पूजा और यज्ञ होगा।

(2) 4-6 बजे

सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दान दक्षिणा की जाएगी।

 

15 अक्टूबर को कोलकाता में मेमोरियल यात्रा

(1) सुबह 8-11 बजे

सुशांत के लिए दुर्गा पूजा होगी।

(2) 11–3 बजे

कोलकाता में यात्रा होगी और घर घर जाकर सुशांत के ब्रोशर बांटे जाएंगे।

(3) 3-शाम 6 बजे

दीया आरती और कैंडल मार्च

 

सुशांत सिंह राजपूत केस का अपडेट

सुशांत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। मामले के तीन अलग-अलग एंगल की तीन अलग-अलग एजेंसियां- CBI, प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही हैं। डॉक्टरों की एक टीम द्वारा कथित तौर पर हत्या के एंगल को खारिज करने के बाद, CBI ने स्पष्ट किया कि वे अभी भी हर एंगल से जांच कर रहा है। इस बीच, मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को हाल ही में एक महीने बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उन्हें ड्रग कार्टेल का हिस्सा होने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *