ब्रम्हा चिकेन, श्री राम मीट मसाला, दुर्गा मीट मसाला बना दिया और आप सेक्युलरिज़्म का गीत गा रहे हैं !

TREANDING

ये जो तनिष्क ज्वेलरी का विरोध यदि हम नही करते तो अभी और भी ये लोग उत्साहित रहते । सभी देशवासियों को बधाई जो एक साथ हमने इस मुहिम को अभी तक आसमान पे रखा है । रखना ही होगा और कोई उपाय नही अन्यथा आप उस भीड़ से कभी नही बच पाएंगे जो इस लेख के विशेष पृष्ठ पर देख रहे हैं ।

आजतक हिंदुओ के बच्चों को आपने भीड़ का हिस्सा बनते नही देखा होगा । लेकिन आप इस्लामिक बर्बरता को इस भीड़ में देख सकते हैं । कांग्रेस ने इन पिशाचों को खुली छूट दे रखी थी जिसके परिणाम स्वरूप इनलोगों ने सेक्युलर जमात बनाकर एक अलग रोड़ा रास्ते मे रख दिया । परिणाम स्वरूप सेक्युलर बने बुद्ध कब इनके शिकार हो गए उन्हें पता भी नही चला ।

हमारे सारे इष्टदेव को इनलोगों ने मिलकर उस जगह पर रख दिया जिसे देखकर एक सच्चा हिन्दू तो कभी चुप नही बैठ सकता । आज मैं आपसे वह कुछ चित्र साझा कर रहा हूँ । आप दीखिये और समझीये इनका खेल ।

यदि अब भी हम चुप रहे तो हमारा अंत निश्चित है । हमें नकली सेकुलर , नकली देशभक्तों को चुन चुन कर घसीटना होगा । असल मे यही लोग गुनहगार हैं हमारे संस्कृति को अपमानित करने में ।

जिस तरह से अकबर के सामने उसकाल के सेक्युलर डरपोकों ने अपनी बहन बेटी को रख दिया (टोडरमल, होलकर, मानसिंह इत्यादि ) और मिलकर वीर महाराणा प्रताप पर बार करते रहे उसी तरह से आज भी ये नकली सेक्युलर हमें हराने की चेष्टा कर रहे हैं । हमारे देवी देवताओं को अपमान कर के , कभी सेक्युलर का पाठ पढ़ा के । हम को एक साथ एक ही आवाज में दहाड़ना होगा ताकि आवाज अरब तक पहुँच जाए कि हिन्दुतान जाग चुका है ।

दीखिये करतूत इन कोंग्रेसियों और इस्लामिक राष्ट्र बनाने वाले ताकतों की !

अब कुछ और बचा दोस्तों ? अब भी सोचेंगे ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *