पहले गुंडा अयान खान का, अब भू-माफिया का…मुंबई पुलिस थाने में केक खिला मनाती है बर्थडे,Video वायरल

TREANDING

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत समेत कई मामलों को लेकर विवादों से घिरने वाली महाराष्ट्र पुलिस का कथित तौर पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिस एक हिस्ट्रीशीटर का जन्मदिन मनाते दिख रही हैं।

मामला मुंबई से सटे वसई विरार के तुलिंज थाने का है। थाने में भूमाफिया के बर्थडे सेलीब्रेशन की वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इसे न्यूज 24 ने अपने ट्विटर से शेयर भी किया है।

जानकारी के अनुसार, तुलिंज पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डीएस पाटील के केबिन में सभी पुलिस स्टाफ के साथ सचिन गाला नाम के भूमाफिया का जन्मदिन मनाया गया। दिलचस्प बात यह है कि सचिन गाला नाम के इस भूमाफिया के ख़िलाफ़ इसी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी के कई अन्य मामले भी दर्ज हैं।

इसके अलावा इस संबंध में वसई और विरार शहर की महानगर पालिका द्वारा अवैध निर्माण को लेकर भी एमआरटीपी का नोटिस जारी किया गया है। हिस्ट्रीशीटर के ऊपर यह भी आरोप है कि उसने जानवरों के चारागाह के लिए महाराष्ट्र प्रशासन द्वारा आरक्षित जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर उस पर निर्माण कार्य करवाया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सचिन का जन्मदिन मनाने के वक्त वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समेत पूरा पुलिस महकमा और कुछ अन्य लोग उनके केबिन में मौजूद हैं। वहीं पुलिस अधिकारी स्वयं आरोपित को उसके परिजनों की तरह केक खिलाने की कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र पुलिस का ऐसा कारनाम पहली दफा सामने नहीं आया है। इससे पहले एक अन्य हिस्ट्रीशीटर अयान खान का जन्मदिवस भी भांडुप पुलिस थाने में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा पिछले वर्ष मनाया गया था। इस घटना में भी कई पुलिसकर्मी आरोपित को केक खिलाते नजर आए थे। हालाँकि बाद में इस वीडियो के आधार पर 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था। इनके नाम कॉन्सटेबल सुभाष घोसलकार, अनिल गायकवाड, माररूति जुमाडे और सब इंस्पेक्टर पंकज शेवाले और सचिन कोक्रे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *