सेकुलरिज्म में आकर आसिफ से निकाह कर बैठी अंजना तिवारी, आज जिन्दा जल गई लखनऊ में ?

TREANDING

आज एक और हिन्दू लड़की जो की सेकुलरिज्म में आकर आसिफ से निकाह कर बैठी वो जिन्दा जल गयी, मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है अचानक ही एक घटना ने तमाम लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए.. स्थान था लखनऊ की विधानसभा और सामने थी धू धू कर के जलती एक महिला. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक एक अधजली लडकी की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई.

मौके पर कोई महिला सिपाही मौजूद न होने के चलते एक पुरुष सिपाही अपनी तरफ से हर सम्भव कोशिश करता दिख रहा था महिला की जान बचाने के लिए.यहाँ पर कई मीडिया के कैमरे भी दिखाई दे रहे थे जो उस महिला को बचाने के बजाय उसकी अच्छी से अच्छी विडियो बनाने के लिए प्रयासरत थे. सम्भवतः उसी विडियो के आधार पर आने वाले समय में प्रदेश सरकार पर महिला विरोधी इत्यादि होने का आरोप लगाया जाता और शायद खुद को महिला सम्मान का रक्षक.

अगले विडियो में महिला पुलिस वालों की जीप में बैठ कर अस्पताल के लिए जा रही है.इस घटना की अब तक मिली जानकारी के अनुसार ये कभी अंजना तिवारी हुआ करती थी जो कि मुक्त विचारों की और हिन्दू मुस्लिम आदि बातों को साम्प्रदायिक बताने वाली लडकी हुआ करती थी. बतया जा रहा है कि इस लडकी ने परिवार और अपने समाज की मर्जी के खिलाफ जा कर एक मुस्लिम लडके से निकाह किया था और सूत्रों से मिल रही अपुष्ट जानकारी के अनुसार बाद में खुद भी इस्लाम कबूल कर लिया था.

बताया जा रहा है कि निकाह के बाद अचानक ही सब कुछ बदल गया और धर्म त्याग चुकी अंजना को लगने लगा कि उन्हें ठगा गया है. जानकारी ये भी आ रही है कि इस महिला का शौहर सऊदी अरब में काम करता है. ताजा जानकारी के अनुसार महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महिला का काफी शरीर जल चुका है.

पुलिस मौके पर मुस्तैद है और कारणों का पता लगाने की हर सम्भव कोशिश कर रही है. ये महिला मूल रूप से UP के महराजगंज की बताई जा रही है . अंजना तिवारी ने वैवाहिक संबंध खराब होने और दहेज उत्पीड़न के चलते आग लगाकर जान देने का प्रयास किया है। यद्दपि अभी तक इस मामले पुलिस के अधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है जिसके बाद स्थिति और साफ होगी.

ताजा जानकारी के अनुसार महाराजगंज की एक महिला ने आज विधानसभा के सामने स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के बाहर खुद को आग लगा ली इस महिला की शादी पहले अखिलेश तिवारी से हुई थी बाद में विवाद होने के बाद दोनों के बीच तलाक हो गया महिला ने धर्म परिवर्तन किया और आसिफ नाम के युवक से शादी कर ली शादी के बाद आसिफ सऊदिया चला गया महिला के मुताबिक आसिफ के घर वाले उसे लगातार टॉर्चर कर रहे थे जिसके चलते उसने खुद को आग लगा ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *