राम कदम बोले, ‘राहुल-प्रियंका करौली में हुए साधु हत्याकांड के परिजनों से कब मिलने जाएंगे?’

TREANDING

राजस्थान में एक पुजारी की हत्या मामले को लेकर बीजेपी विधायक राम कदम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है। बता दें, राहुल और प्रियंका कथित गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस गए थे। वहीं अब बीजेपी विधायक के द्वारा कहा गया है कि अब यो दोनों लोग करौली में हुए साधु हत्याकांड के परिजनों से कब मिलने के लिए जाएंगे?

राम कदम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”हाथरस मामले में पीड़ित परिवार को मिलने के लिए 35 सांसद तथा हजारों लोगों का काफिला लेकर जाने का प्रयास करने वाले राहुल गांधी, प्रियांका गांधी राजस्थान में करौली में हुए साधु हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार को कब मिलने जाएंगे? क्या उनकी संवेदना जात धर्म और प्रदेश की सियासत को लेकर ही जुड़ी है?”

इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘पालघर हों ? या करौली साधु हत्याकांड? कांग्रेस के नेताओं का समूचे संत साधु समाज के साथ पक्षपात क्यों है?’

बता दें, सपोटरा के बूकना गांव में बुधवार को एक मंदिर के पुजारी बाबू लाल वैष्णव पर पांच लोगों ने हमला कर दिया था। आरोप है कि मंदिर के पास की खेती की जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे इन लोगों ने पुजारी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घायल पुजारी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

करौली के पुलिस अधीक्षक मृदुल के मुताबिक “घायल पुजारी के बयानों के आधार पर IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था। गुरुवार को पुजारी की मौत के बाद इस मामले में आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी गई है। प्रकरण के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।” वही इस पूरे मामले पर बीजेपी गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोल रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *