राजस्थान के मृत पुजारी जी के परिवार के लिए BJP नेता कपिल मिश्रा ने 24 घण्टे में जुटाए 25 लाख रुपये

TREANDING

कल करौली में परिवार से मिलने जाएंगे कपिल मिश्रा

राजस्थान के भरतपुर के करौली में पुजारी बाबा वैष्णव की जीवित जला कर हत्या कर दी गयी।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से पुजारी जी के परिवार की मदद के लिए एक अभियान चलाया और केवल 24 घण्टे में ही 25  लाख रुपये इक्कठे हो गए।

कपिल मिश्रा ने बताया कि पुजारी की जा परिवार बहुत गरीब है और उनकी हत्या के बाद परिवार में चार छोटी बेटियां और एक बेटा हैं। परिवार को तुरंत समाज के साथ व सहयोग की आवश्यकता थी इसलिए ये अभियान चलाया गया।

कपिल मिश्रा द्वारा चलाये गए इस अभियान में देश के अलग अलग शहरों व दुनिया के अनेक देशों से लोगो ने पुजारी जी के परिवार के लिए आर्थिक सहायता भेजी और केवल 24 घन्टे में ही लगभग 25  लाख रुपये इक्कठे हो गए।

इसमे छोटा सा सहयोग हमारे टीम द्वारा भी किया गया है 

(थैंक्स Kapil Mishra सर) जितना हो सके उतना ही योगदान करे, लेकिन #योगदान_जरूर_करे🙏🙏 योगदान देने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे👇👇https://www.crowdkash.com/campaign-backers/808/rajasthanpujari

Posted by Times Of Gorakhpur on Friday, October 9, 2020

कुल लगभग 2722 लोग अब तक दान कर चुके हैं।

कल रविवार को कपिल मिश्रा पुजारी जी के परिवार से मिलने राजस्थान जाएंगे।

कपिल मिश्रा का कहना हैं कि ये पैसा ऑनलाइन इकट्ठा किया गया हैं और सीधा पुजारी जी की धर्मपत्नी के बैंक खाते में ट्रान्सफर किया जाएगा।

कपिल मिश्रा ने एक बयान जारी कर कहा कि इस समय पुजारी जी के परिवार को समाज व सरकार दोनों के साथ कि जरूरत हैं।

सरकार ये सुनिश्चित करें कि परिवार के साथ न्याय हो व परिवार को सरकार द्वारा भी आर्थिक सहायता व सरकारी नौकरी पुजारी जी के परिवार को दी जानी चाहिए।

न्यूज लिखे जाने तक अब तक 2483596 (लगभग 25 लाख रुपये बीजेपी नेता कपिल मिश्रा द्वारा इकठे हो गए है  नीचे आप देख सकते है यही आप कुछ सहयोग करना चाहते है तो इस लिंक पर क्लिक कर दे सकते है—- सहयोग देने के लिए click करे  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *