प.बंगाल में BJP के आने से बौखलाहट : सिख की पगड़ी खुली रही, ममता बनर्जी की पुलिस लाठी बरसाती रही

TREANDING

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की क्रूरता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। बंगाल में विरोधी दलों को न रैली करने दी जा रही है और न ही उनके नेताओं को आवाजाही की स्वतंत्र इजाजत है। अभी हाल में ही भाजपा युवा मोर्चा की रैली में जिस तरह से पुलिस ने लाठीचार्ज किया उन तस्वीरों ने बताया कि लोकतंत्र में की आजादी पर लाठी प्रहार करके विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है।

अब बंगाल से ऐसी तस्वीरें आ रही है जिनको देख कर पता चलता है कि बंगाल में पुलिस प्रशासन की क्रूरता किस हद तक बढ़ गई है। बंगाल में बीजेपी युवा मोर्चा की रैली में सरदार बलवंत सिंह नाम के शख्स की पगड़ी खोल कर पुलिस ने लाठियों से पिटाई की। सरदार बलवंत सिंह लगातार अपनी खुली हुई पगड़ी को बांधते रहे मगर पुलिस की लाठियां ताबड़तोड़ उनकी कमर पर बरसती रहीं। यह दर्शाता है कि बंगाल में बोलने की आजादी पर तो प्रतिबंध पहले से ही था अब पगड़ी बांधने की आजादी पर भी लाठियां बरसाई जा रही हैं।

पूरे देश भर में वीडियो वायरल हो रहे हैं कि किस तरह से सरदार बलवंत सिंह की बेरहमी से पिटाई की गई। लोकतंत्र में जनता सब देख रही है और आने वाले वक्त में मशीन पर बटन दबाकर ममता सरकार की क्रूरता को उसके अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *