जब हम माफियाओ के खिलाफ कार्रवाई करते हैं तो कुछ लोग षड्यंत्र रचते हैं: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

TREANDING

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के साथ अन्य विपक्षी पार्टियों जमकर निशाना साधा। सूबे के सीएम ने कहा कि जब हम माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हैं, तो कुछ लोगों को परेशानी होती है और अपनी खुन्नस निकालने के लिए साजिश रचते हैं।

सीएम योगी ने कहा, कि हमारा कार्य हमारा कार्य न जाति, न क्षेत्र, न भाषा, न मजहब के अधार पर है। हमारा कार्य शासन की योजना ‘सबका साथ सबका विकास’ के आधार पर समाज के सभी लोगों को लाभ पहुंचाना है और इसको ही हम अपना लक्ष्य मानकर चल रहे हैं।

उन्होंने आगे विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई होती है तो सबसे ज्यादा परेशानी लोकतंत्र की गला घोटने वाली सोच, भाई भतीजे के नाम पर सामाजिक ताने बाने को छिन बीन करने वाली सोच के लोगों को होती है। यहीं लोग षडयंत्र रच रहे हैं हम इनके षड्यंत्र से डरना नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, ‘जो लोग पिछले 50 वर्षों में गरीबों को बिजली, घर, शौचालय, स्वास्थ्य सुविधा मुहैया नहीं करा सके, आज वे लोग साजिश रचकर अपनी खुन्नस निकाल रहे हैं। हमें इनसे सावधान होना होगा।’

क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि 14 सितंबर को उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसे मारने का प्रयास किया था, जिसके बाद इलाज के दौरान युवती की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई थी।

इस घटना के बाद कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों ने योगी सरकार पर जमकर आरोप लगाए कि वह प्रदेश की कानून व्यवस्था को सही तरीके से नहीं चला पा रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

हालांकि, इस मामले में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने सबसे बड़ा खुलासा किया कि कांग्रेस के नेता श्योराज जीवन ने हाथरस में जाति के नाम पर हिंसक दंगा कराना चाहते थे। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *