मुंबई पुलिस कमिश्नर के झूठे आरोपों के बाद, अर्नब के समर्थन में आए लोग,बोले हम सब अर्नब के साथ

TREANDING

आपको बात दे की #WeSupportRepublicBharat ट्विटर पर 1 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है  मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क पर लगाए गए आरोपों को एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं इस मसले पर कई लोग रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और अर्नब गोस्वामी के समर्थन में खड़े हो गए हैं। वकील इशकरन भंडारी भी खुलकर अर्नब के साथ आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपना समर्थन दिया है और लोगों से अपील की है कि जो लोग भी इससे सहमत हैं वो इसे रीट्वीट करें। इशकरन ने हैशटैग के साथ लिखा है कि ‘हम अर्नब गोस्वामी का समर्थन करते हैं।’

बता दें कि कमिश्नर परमबीर सिंह के झूठे आरोपों के बाद, अर्नब गोस्वामी ने घोषणा की है कि रिपब्लिक टीवी कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करेगी। अर्नब ने स्पष्ट किया कि BARC ने एक भी शिकायत में रिपब्लिक टीवी का उल्लेख नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि ये आरोप इसलिए लगाए गए हैं क्योंकि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कमिश्नर परमबीर सिंह से सवाल पूछे। उन्होंने कहा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत और पालघर केस में देश को हमने सच दिखाया है। बदले की ऐसी कार्रवाई से रिपब्लिक टीवी का एक-एक सदस्य सच्चाई के पीछे और मजबूती से खड़ा होगा।’

रिपब्लिक टीवी का बयान

”मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी के खिलाफ झूठे आरोप लगाए, क्योंकि हमने उन पर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सवाल उठाए. रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराएगा. BARC ने ऐसी एक भी रिपोर्ट नहीं दी है, जिसमें रिपब्लिक टीवी का नाम हो. देश की जनता सच जानती है.  सुशांत सिंह राजपूत केस में परमबीर सिंह की जांच संदेह के घेरे में है इसलिए वो बौखलाए हुए हैं क्योंकि रिपब्लिक टीवी ने सुशांत सिंह राजपूत और पालघर केस में देश को सच दिखाया.

बदले की ऐसी कार्रवाई से रिपब्लिक टीवी का एक-एक सदस्य सच्चाई के पीछे और मजबूती से खड़ा होगा. परमबीर सिंह का पूरी तरह से पर्दाफाश हो गया क्योंकि बार्क ने अपनी किसी शिकायत में रिपब्लिक टीवी का नाम नहीं लिया है. परमबीर सिंह को आधिकारिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और कोर्ट में कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *