भारतीय वायुसेना दिवस के अवसर पर कंगना ने दी टीम ‘तेजस’ की ओर से बधाई, फिल्म को लेकर फैंस हुए उत्साहित

TREANDING

भारतीय सशस्त्र बल दुश्मनों से हमारे देश की सुरक्षा में सबसे महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वहीं भारतीय सेना की सबसे महत्त्वपूर्ण विंग ‘इंडियन एयर फोर्स’ गुरुवार को अपने स्थापना दिवस को ‘भारतीय वायुसेना दिवस’ के रूप में मना रही है। इस अवसर पर तमाम यूज़र्स, शीर्ष नेता और मशहूर हस्तियां वायु सेना के शौर्य को सलाम कर रहे हैं। वहीं इस मौके बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी टीम ‘तेजस’ की ओर से सभी को ‘वायुसेना दिवस’ बधाई दी है। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ का प्रमोशन कर रही हैं।

कंगना रनौत की ‘तेजस’ टीम ने दी ‘वायुसेना दिवस’ की बधाई

कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। इसमें वह इंडियन एयरफोर्स की एक पायलट के रूप में दिखाई दे रही हैं।

इस दौरान उन्होंने लिखा, ‘टीम तेजस की तरफ से सभी को इंडियन एयरफोर्स डे की बधाई। हमारी फिल्म, वायुसेना की महानता, बहादुरी और त्याग को दर्शाती है। जय हिंद!’

कंगना का ये संदेश पाते ही यूज़र्स के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। कई ने तो इस बात का वादा किया कि वह फिल्म के रिलीज होते ही ‘पहले दिन का पहला शो’ देखने जाएंगे।

बता दें कि ‘तेजस’ की पहली झलक इस साल के फरवरी में देखने को मिली थी, जब इसका पोस्टर रिलीज हुआ था। वहीं कुछ दिन पहले कंगना ने कहा था कि वह दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस दौरान कंगना ने सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन बन रही फिल्म की ‘जबरदस्त कहानी’ का हिस्सा होने पर गौरवान्वित महसूस किया था।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और कई अन्य नेताओं ने 88वें भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर बधाई दी। इस समय हिंडन वायु सेना स्टेशन में एयरफोर्स की परेड चल रही है। जहां भारतीय वायुसेना के जांबाज अपने शौर्य का प्रदर्शन कर रहे हैं।  गौरतलब है कि ‘तेजस’ एक शानदार फाइटर प्लेन है जिस पर कंगना की फिल्म प्रकाश डालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *